top of page
  • Video Status

whatsapp status एनएसओ समूह मौजूद है क्योंकि सरकारों और राज्य एजेंसियों romantic status

"एनएसओ समूह मौजूद है क्योंकि सरकारों और राज्य एजेंसियों में शून्य दिनों के लिए छह आंकड़ा रकम का भुगतान करने की क्षमता है, जिसका उपयोग वे अपनी स्वयं की नीति के उद्देश्य से कर सकते हैं। वास्तविकता यह है कि यह रोजमर्रा के लोगों को प्रभावित करता है और नागरिक जीवन में फैल जाता है जैसा हमने देखा था। खशोगी और अन्य। ” यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि आपके OS और ऐप्स हमेशा अद्यतित रहें (छवि क्रेडिट: Pexels) यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि आपके OS और ऐप्स हमेशा अद्यतित रहें (छवि क्रेडिट: Pexels) (छवि क्रेडिट: Pexels) अपने डेटा को सुरक्षित रखने के लिए आप क्या कर सकते हैं? हमेशा की तरह, आपको Whatsapp Download https://www.vediostatus.com/romantic-status Video Status हमेशा अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को पूरी तरह से अपडेट रखना चाहिए, साथ ही सभी इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन भी। इस मामले में, व्हाट्सएप एप्लिकेशन को सुरक्षित बनाने के लिए तेजी से पैच किया गया था, लेकिन यह सुरक्षा दोष के लिए कमजोर था जब तक कि आप Android पर कम से कम संस्करण 2.19.134, या iOS पर संस्करण 2.19.51 नहीं चला रहे हों। (व्हाट्सएप अपडेट करने के बारे में हमारी गाइड पढ़ें, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि यह कैसे करना है।) विज्ञापन इस घटना की गंभीरता के बावजूद, चिंता की बात यह है कि कई लोगों ने अभी भी व्हाट्सएप को अपडेट नहीं किया है - मई 17 तक, सुरक्षा फर्म वांडेरा के 80% आईओएस डिवाइसों का अद्यतन नहीं किया गया था, जो अपने ग्राहकों के फोन के डेटा का हवाला देते थे।


इसलिए आप जो भी करते हैं, जब यह आपके सभी अनुप्रयोगों के लिए आता है, तो सुनिश्चित करें कि वे लगातार अद्यतित हैं और नवीनतम संस्करण चला रहे हैं। इससे परे, यह संवेदनशील सामग्री के होने पर आपके सामान्य ज्ञान का उपयोग करने के लिए भुगतान करता है, - यदि आपको इसे ऑनलाइन संदेश सेवा पर साझा नहीं करना है, तो न करें। इस घटना के साथ, विशेष रूप से, हमने रहस्यमय मिस्ड कॉल से सावधान रहना सीखा, साथ ही साथ सभी सामान्य चारा - संदिग्ध दिखने वाले लिंक, डोडी अटैचमेंट, और इसी तरह। Whatsapp Download https://www.vediostatus.com/romantic-status Video Status एक अन्य सामान्य एहतियात के रूप में, डैनियल फोलेनफैंट हमें पासवर्ड पुन: उपयोग से बचने के लिए याद दिलाता है। “एक बात जो हमेशा मानी जानी चाहिए वह है, हर चीज पर एक ही पासवर्ड का इस्तेमाल। उदाहरण के लिए, यदि आप मछली पकड़ने के लिए एक मंच का उपयोग करते हैं जिसे आप लॉग इन करते हैं और आप अमेज़ॅन के लिए एक ही पासवर्ड का उपयोग करते हैं, तो एक हमलावर अमेज़ॅन के लिए नहीं जाएगा। वे कम सुरक्षित मंच को लक्षित करेंगे। ” "जब आपको सूचित किया जाता है कि फोरम का उल्लंघन किया गया था, तो आप इसे 'केवल मछली पकड़ने के फोरम' के रूप में खारिज कर सकते हैं।" हालांकि, हमलावर तब अमेज़न पर आपके विवरण की कोशिश कर सकता है और आपके खाते तक पहुंच प्राप्त कर सकता है। एक आदर्श दुनिया में सभी क्रेडेंशियल में एक अद्वितीय पासवर्ड होना चाहिए।


" और इसे प्राप्त करने का एक आसान तरीका, निश्चित रूप से, पासवर्ड मैनेजर का उपयोग करना है। उस सब को नाकाम करते हुए, आप अपने फोन को हमेशा फ्रिज में रख सकते हैं, जैसे एडवर्ड स्नोडेन ने 2013 में हांगकांग में उनके साथ मुलाकात के दौरान कुछ वकीलों से आग्रह किया था। 'ठंढा स्वागत' शब्द का एक नया अर्थ लाने के बावजूद, स्नोडेन के अजीब व्यवहार का ठंड से कोई लेना-देना नहीं था, बल्कि फ्रिज की दीवारों के गुण थे। मोटे इन्सुलेशन के साथ धातु से बना, फ्रिज ने रेडियो संकेतों को अवरुद्ध करने के लिए एकदम सही समाधान किया और Whatsapp Download https://www.vediostatus.com/romantic-status Video Status इस प्रकार समझौता स्मार्टफोन से किसी भी संभावित निगरानी। एक चरम उपाय, सुनिश्चित करने के लिए, लेकिन स्नोडेन जैसे बड़े लक्ष्य की तरह एक दिलचस्प झलक स्नोडेन की कोशिश करने और उनकी सुरक्षा बनाए रखने के लिए जा सकती है। जिस गति से हैकिंग और गुप्त उपकरण निगरानी इन दिनों प्रगति कर रही है, उसे देखते हुए, यहां तक ​​कि रोजमर्रा के लोगों को अपने संचार और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए बोली में अधिक कट्टरपंथी काउंटरमेशर्स पर विचार करने के लिए क्षमा किया जा सकता है क्योंकि वे संभवतः सुरक्षित हो सकते हैं।

4 views0 comments

Recent Posts

See All

WhatsApp Restricts Message Transfer to 5 Recipients

To limit the spread of rumors and false information, WhatsApp announced this week limiting the transfer of messages to 5 recipients instead of 20. Photo credits: iStock / hocus-focus Massive circulati

bottom of page